×

Udaipur उदयपुर में पति ने पत्नी और युवक को बंधक बनाकर पीटा
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, उदयपुर के गिंगला इलाके में एक पति ने युवक को बांधकर जमकर पीटा. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पत्नी को भी पेड़ से बांध दिया। पति व वह दोनों घंटों मारपीट व पूछताछ करते रहे। पति को शक था कि युवक का अपनी पत्नी से अफेयर चल रहा है। इस पर उसने पत्नी के मोबाइल से फोन कर युवक को घर बुलाया और बंधक बना लिया. 5 घंटे तक मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला व युवक को छुड़ाया। पुलिस ने पति और उसके भाई को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित युवक का कहना है कि वह रक्षाबंधन के चलते वहां महिला से राखी लेने उसके गांव गया था।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला रक्षा बंधन से 1 दिन पहले बुधवार का है. गिंगला थाना क्षेत्र के मोदपुरा में दोपहर करीब 12 बजे पीड़िता के पास महिला के नंबर से फोन आया. जहां उसके पति ने यह कहकर घर बुलाया कि कुछ काम है। इस पर गिंगला से युवक मोदपुरा पहुंचा। इसके बाद महिला के पति कैलाश और उसके छोटे भाई शंकर ने उसे पकड़कर पेड़ से बांध दिया। अफेयर की बात कहने पर कैलाश पत्नी को पीटने लगा। इस दौरान जब पीड़िता ने कुछ नहीं बताया तो कैलाश ने अपनी पत्नी को पेड़ के नीचे लाकर बांध दिया.

कैलाश और शंकर दोनों अफेयर की बात कर दोनों को पीटते रहे। इतना ही नहीं उसने पीड़िता के परिजनों को फोन कर 50 हजार रुपये की मांग की थी। उसके परिवार वाले भी फोन पर बार-बार गुहार लगाते रहे कि वह चला जाए। लेकिन दोनों भाइयों ने किसी की नहीं सुनी। 5 घंटे बाद एक ग्रामीण की सूचना पर गिंगाला पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को मुक्त कराया. 

उदयपुर न्यूज डेस्क!!!