×

Udaipur उदयपुर  में बिना लाइसेंस शराब परोसने वालों पर एक्शन
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, उदयपुर में अवैध ड्रग्स और इसके धंधे के खिलाफ पुलिस का लगातार ऑपरेशन चल रहा है. इसके चलते शहर में बारों के अवैध संचालन की सूचना मिलने पर उदयपुर पुलिस ने रानी रोड स्थित शाही बाग होटल व रेस्टोरेंट और फतहपुरा रोड स्थित रॉयल बार एंड रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की. अम्बामाता थाना पुलिस ने बताया कि ये दोनों समय पूरी तरह से अवैध रूप से चल रहे थे.

उन्होंने सड़कों पर बड़े-बड़े होर्डिंग लगा रखे थे, जिससे लग रहा था कि उनके पास बार का लाइसेंस है. लेकिन हकीकत में उनके पास किसी भी तरह का लाइसेंस नहीं था और यह पूरी तरह से अवैध था। डिप्टी तपेंद्र मीणा ने पहले रानी रोड स्थित शाहीबाग होटल एवरेस्ट और फिर फतहपुरा रोड स्थित रॉयल बार एंड रेस्टोरेंट में कार्रवाई की.

इस पर होटल संचालक रंजीत सिंह सोलंकी के लाइसेंस के बिना ग्राहकों को शराब बेचते व पीते हुए अलग-अलग ब्रांड की कुल 65 बोतलें जब्त की गईं. वहीं, फतेहपुरा रोड स्थित द रॉयल बार एंड रेस्टोरेंट के संचालक रामेश्वर जाट के पास से विभिन्न ब्रांड की कुल 48 बोतलें जब्त की गईं. पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी उदयपुर पुलिस ने अवैध हुक्का बारों पर कार्रवाई की थी.

उदयपुर न्यूज डेस्क!!!