×

Thane कांग्रेस से इस्तीफा देने से पहले अशोक चव्हाण की 5 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं से बातचीत
 

 

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद राज्य की राजनीति में भूचाल आ गया है. कांग्रेस को बड़ी टूट का डर है क्योंकि कुछ विधायकों के उनके साथ जाने की संभावना है. चूंकि नांदेड़ चव्हाणों का गढ़ है, इसलिए उम्मीद है कि कई नेता और पदाधिकारी पार्टी छोड़ देंगे।

अशोक चव्हाण के इस्तीफे के बाद पहला इस्तीफा नांदेड़ से आया है. पूर्व विधायक अमर राजुरकर ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. वे चव्हाणों के करीबी रिश्तेदार माने जाते हैं। इसके बाद संभावना है कि ये इस्तीफे कई चरणों में आ सकते हैं.

पांच विधानसभा क्षेत्रों में ऐसे किया सफर...!

चव्हाण ने पार्टी को अलविदा कहने से पहले नांदेड़ जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों में बूथ समिति प्रशिक्षण कार्यक्रम में नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया था। प्रशिक्षण कार्यक्रम का पहला चरण 5 फरवरी से शुरू हुआ। पहले दिन सुबह के सत्र में भोकर विधानसभा क्षेत्र की बूथ समिति का शिविर मुदखेड़ में हुआ, जबकि दोपहर के सत्र में नायगांव विधानसभा क्षेत्र का प्रशिक्षण नायगांव में हुआ.

चव्हाण ने मुखेड़, डेगलूर और नांदेड़ दक्षिण निर्वाचन क्षेत्रों की बूथ समितियों के साथ भी बातचीत की। हालाँकि, उन्होंने इस बात का साधारण संकेत भी नहीं दिया कि वे कांग्रेस छोड़ देंगे. आज अचानक उनके इस्तीफे की खबर आ गई. नांदेड़ जिले में कुल नौ विधानसभा क्षेत्र हैं। उपरोक्त पांच निर्वाचन क्षेत्रों में किनवट, हदगांव, नांदेड़ उत्तर और लोहा शामिल हैं।
ठाणे न्यूज़ डेस्क!!!