×

Thane आदित्य ठाकरे को बदनाम करने की राणे परिवार की कोशिश
 

 

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में नारायण राणे के परिवार ने आदित्य ठाकरे को बदनाम करने की कोशिश की थी। इसकी जानकारी प्रधानमंत्री मोदी को दी गई। एकनाथ शिंदे समूह के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने यह कहकर हलचल मचा दी कि मोदी ने दिखाया कि एक परिवार का मुखिया कैसा होना चाहिए।

केसरकर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जब महाराष्ट्र में सुशांत सिंह राजपूत केस हुआ तो आदित्य ठाकरे को बदनाम करने की कोशिश की गई थी। वर्तमान केंद्रीय मंत्री नारायण राणे द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस ने मानहानि में प्रमुख भूमिका निभाई। ठाकरे परिवार से प्यार करने वाले हम जैसे लोग भी इससे आहत हुए। अगले दौर में उद्धव साहब और प्रधानमंत्री मोदी मिले और मुझे उद्धव साहब और प्रधानमंत्री मोदी के भाषण से जो समझ में आया, प्रधानमंत्री ने दिखाया कि परिवार का मुखिया सही मायने में कैसा होना चाहिए।

साथ ही, ठाकरे ने मोदी के साथ संबंध बनाए रखने की तत्परता दिखाई थी। जब 12 विधायकों को सस्पेंड किया गया तो बीजेपी से बातचीत चल रही थी. उसी समय नारायण राणे केंद्र में शामिल हुए। केसरकर ने यह भी कहा कि ठाकरे को राणे के केंद्र जाने और बातचीत बंद करने की बात रास नहीं आई। 

ठाणे न्यूज़ डेस्क!!!