×

Thane  अदालत के आदेश के बाद बीएमसी ने की कार्रवाई
 

 


महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, बंबई उच्च न्यायालय ने आज केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के जुहू स्थित अधीश बंगले के अवैध निर्माण को गिराने का आदेश दिया. मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर ने सांकेतिक बयान दिया है कि कोर्ट के आदेश के बाद नगर पालिका कार्रवाई करती है.
किशोरी पेडनेकर ने आज संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अदालत द्वारा जो भी आदेश दिया जाता है, नगर पालिका उस पर कार्रवाई करती है. साथ ही कोर्ट केस पर कोई दबाव नहीं डालता. नगर पालिका में अब एक प्रशासनिक व्यवस्था है. इसलिए नगर पालिका पर कोई दबाव नहीं है. वे स्वतंत्र निर्णय ले सकते हैं.
किशोरी पेडनेकर के बयान के चलते उम्मीद है कि राणे के आदिश बंगले के खिलाफ जल्द ही मुंबई नगर पालिका की ओर से कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पेडनेकर ने कहा कि मैं दावा करता हूं कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कानून का पालन करने वाले हैं.
शिवतीर्थ में दशहरा सभा
किशोरी पेडनेकर ने यह भी कहा कि दशहरा सभा शिवतीर्थ में ही होगी. पेडनेकर ने कहा, 'एक नेता, एक पार्टी, एक मैदान' शिवसेना का समीकरण है. कुछ लोगों द्वारा उस समीकरण को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है. इसके लिए मुंबई नगर पालिका पर भी दबाव बनाया जा रहा है. हालांकि मुझे पूरा भरोसा है कि नगर पालिका इसकी अनुमति देगी. शिवसेना की दुविधा पैदा करने की कोशिश को पूरा महाराष्ट्र देख रहा है.
बालासाहेब की बात
पेडनेकर ने कहा, बालासाहेब ठाकरे ने शिवसैनिकों को एक भावनात्मक संदेश दिया था कि दशहरा सभा के दौरान ही 'उद्धव और आदित्य का ख्याल रखें'. हम बालासाहेब के वचन का पालन करने के लिए दृढ़ हैं. जनता तय करेगी कि असली शिवसेना कौन है.

ठाणे  न्यूज़ डेस्क !!!