×

Shri ganganagar सूरतगढ़ पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार:दोनों नशे के आदी

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, सूरतगढ़ की सिटी थाना पुलिस ने शहर में बढ़ती हुई चोरी की घटनाओं की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर नकबजन चोरों को बुधवार देर शाम को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि डीएसपी किशन सिंह बिजारणियां के सुपरविजन में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों के खुलासे के लिए थाना स्तर पर चोरों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। जिस पर टीम ने मुखबिर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए मांगीलाल (24) पुत्र संतराम बिश्नोई निवासी रावला मंडी व आकाश (45) पुत्र मदनलाल धानक निवासी वार्ड नं 45 सूरतगढ को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान किशनपुरा आबादी में एक घर में घुसकर इनवर्टर व बैटरी चोरी की घटना को अंजाम देना, जेल के पीछे वार्ड नंबर 4 में एक घर में घुसकर नगदी व गहने चोरी करने, वार्ड नंबर 45 में सुनारों के घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

वहीं इन घटनाओ के अलावा आरोपियों ने कांकराला, मोतीगढ़, 837आरडी बज्जू में चोरी की वारदातों को अंजाम देना भी स्वीकार किया। पुलिस टीम में थाना के सहायक उप निरीक्षक ताराचंद गोदारा, हेड कांस्टेबल दुर्गादत्त, कांस्टेबल रामकुमार व सुभाष की इन वारदातों के खुलासे में अहम भूमिका रही।

थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी नशेड़ी प्रवर्ति के है और दोनों आरोपियों ने पिछले सात दिनों विभिन्न जगहों पर एक दर्जन से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों से वारदातों के सम्बंध में गहनता से अनुसंधान जारी है। पुलिस अब दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेते हुए चोरी किये गए सामान की बरामदगी करेगी।


श्रीगंगानगर न्यूज डेस्क!!!