×

Shri ganganagar राज्य में विद्या संबल योजना के तहत होगी खाली पदों पर भर्ती
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, पांच सूत्री मांगों को लेकर अनूपगढ़ के सेठ बिहारी लाल छाबड़ा राजकीय महाविद्यालय में प्राचार्य के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ. गौरतलब है कि सरकारी कॉलेज में छात्रों के लिए रिक्त पदों और सुविधाओं की मांग को लेकर कई ज्ञापन दिए गए थे. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर छात्रों ने कॉलेज के बाहर धरना दिया।

बुधवार को छात्रों ने एक बार फिर प्राचार्य के सामने अपनी मांगों को रखा. छात्र संघ अध्यक्ष योगेश भंभू ने बताया कि इसमें पार्षद सनी दयाल, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मनीष सिहाग, उपाध्यक्ष अजय सरस्व, महासचिव भवदीप वर्मा, छात्र नेता दिनेश भांभू, भवदीप शामिल थे.

अध्यक्ष के अनुसार प्राचार्य ने अवगत कराया कि महाविद्यालय में विद्या संबल योजना के तहत महाविद्यालय में पांच शिक्षकों की तैनाती की गयी है. जिसमें गुरुवार को ही दो शिक्षक शामिल होंगे। उक्त प्रतिनिधिमंडल ने प्राचार्य की बात छात्रों के सामने रख संतोष व्यक्त करते हुए धरना दिया.

छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष सिहाग और पार्षद दयाल ने छात्रों को आश्वासन दिया कि यदि छात्र हितों के उल्लंघन की बात आती है, तो वे छात्रों के हितों के लिए कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेंगे.

श्रीगंगानगर न्यूज डेस्क!!!