×

Siwan  ट्रेन में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

 

बिहार न्यूज़ डेस्क  रेलखंड के पोठही और नदवां स्टेशन के बीच नीमा हॉल्ट के पास हथियारबंद अपराधियों ने 03263 अप पैसेंजर ट्रेन में 66 वर्षीय जमीन कारोबारी जयप्रकाश सिंह उर्फ भोला शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना  रात करीब साढ़े दस बजे की है.

मृतक मसौढ़ी थाने के दहिभत्ता गांव का निवासी बताया जाता है. तारेगना रेल पुलिस ने शव को ट्रेन से बरामद कर उतारा और कानूनी कार्रवाई में जुटी है. बता दें कि बीते 11  को अज्ञात हथियारबंद अपराधी ने जयप्रकाश सिंह उर्फ भोला शर्मा पर तीन गोली फायर किया था. जिसमें एक गोली हाथ में लगने से वह जख्मी हो गया था.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपराधी पोठही स्टेशन पर चढ़े और पटना से घर जाने के लिए ट्रेन में सफर कर रहे जमीन कारोबारी जयप्रकाश उर्फ भोला शर्मा को ढूंढ़कर नीमा हॉल्ट के पास गले में सटाकर गोली मार दी. इसमें कारोबारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जीआरपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ट्रेन में गोली मारकर हत्याकांड के बाद दहशत और अफरातफरी मच गयी. हत्यारे नदवां स्टेशन पर उतरकर आराम से भाग निकले. जानकारी के अनुसार जयप्रकाश उर्फ भोला शर्मा प्रोपर्टी डीलर का कारोबार करते थे. इसमें कुछ लोगों से दुश्मनी हो गयी थी. बीते 11  को भी उसपर गोली चलाई र्गई थी. तब उसके एक हाथ म ें गोली लगी थी. एक पखवारा पूर्व जानलेवा हमलाकांड में मसौढ़ी थाने में दर्ज प्राथमिकी में बड़े सहोदर भाई चन्द्रभूषण शर्मा पर जमीन विवाद में भाड़े के गुंडे द्वारा गोली मरवाने का आरोप लगाया था.

 

सिवान न्यूज़ डेस्क