×

Siwan  कारोबारी हत्याकांड में मेयर के बेटे की संलिप्तता की जांच शुरू

 

बिहार न्यूज़ डेस्क  आलमगंज थाना क्षेत्र के जल्ला रोड इलाके में प्रोपर्टी डीलर अरुण कुमार की हत्या मामले में पुलिस ने मेयर के बेटे शिशिर कुमार की संलिप्तता की जांच शुरू कर दी है. शिशिर पर हत्या की साजिश रचने का आरोप है. फिलहाल वह पटना से फरार है.

पुलिस ने खड़बड़ गोप नाम के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. उसके घर से वारदात में प्रयुक्त बिना नंबर की एक बाइक भी बरामद की गई है. पुलिस का दावा है कि हत्या के बाद आरोपित उसी बाइक से फरार हुए थे. हाई प्रोफाइल मामला के कारण फिलहाल पुलिस फूंक-फूंक कर कदम उठा रही है. पुलिस को पुराने विवाद में प्रोपर्टी डीलर की हत्या की आशंका है. माना जा रहा है कि सुपारी किलर से अरुण कुमार की हत्या कराई गई. आलमगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

प्रॉपर्टी डीलर अरुण कुमार  की सुबह 5 बजे घर के पास मार्निंग वाक कर रहे थे. तभी पैदल आए दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा उनकी हत्या कर दी थी. घटना के बाद अपराधी फरार होने में सफल हो गए थे. कारोबारी की पत्नी आशा देवी के आवेदन पर पुलिस ने मेयर पुत्र शिशिर कुमार, खड़बड़ गोप, उसका भतीजा रवि कुमार और मनीष कुमार को नामजद आरोपित बनाया है.

 

एएसआई की पिटाई में रिपोर्ट तलब

गांधी मैदान थाने के तीन प्रशिक्षु दारोगा द्वारा एक एएसआई की टीओपी में बंद कर पीटने के आरोपों जांच शुरू हो गई है. सिटी एसपी सेंट्रल चंद्र प्रकाश ने डीएसपी टाउन-2 को मामले की जांच कर 24 घंटे में रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है. रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सूत्रों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि एएसआई ने फंसाने की मंशा से आरोप लगाया है. इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं है. बाकरगंज टीओपी में तैनात एएसआई ने गांधी मैदान थाने के तीन पीएसआई द्वारा मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है. एएसआई के मुताबिक 24  को पिटाई से उनके सीने और सिर में चोट आई.

फरवरी में भी इन्हीं पीएसआई पर थाने में तीन दिन तक रोक यौन शोषण की शिकार झारखंड की युवती से बदसलूकी का आरोप लगा था. पीएसआई ने युवती व परिजनों को जेल भेजने की धमकी भी दी थी. एक महिला सिपाही से पीड़िता की पिटाई कराने का भी आरोप है. इस मामले में भी तीनों पर जांच चल रही है.

 

सिवान न्यूज़ डेस्क