×

Siwan  हत्याकांड में आरोपित पूर्व पार्षद के भाई का समर्पण

 

बिहार न्यूज़ डेस्क  सुल्तानगंज थाना इलाके के दरगाह रोड में 26 दिसंबर 2020 में हुई जिया अहमद की हत्या के मामले में आरिफ खान ने सरेंडर कर दिया. वह पूर्व वार्ड पार्षद नेयाज खान का भाई है.

इस हत्याकांड में पटना पुलिस और एसटीएफ नेयाज को ढूंढ़ रही है. उसकी तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की लेकिन अबतक वह पकड़ में नहीं आया है. बीते 21  को नेयाज के भाई आरिफ ने न्यायालय में सरेंडर किया.

सिटी एसपी पूर्वी भारत सोनी ने बताया कि पुलिस आरोपित को दो से तीन दिनों के भीतर ही रिमांड पर लेगी. इसके बाद उससे पूछताछ की जायेगी. वहीं पुलिस घटना में शामिल अन्य फरार आरोपितों की तलाश कर रही है. गौरतलब है कि जिया की हत्या के दौरान अपराधियों ने दो दर्जन से अधिक गोलियां बरसाईं थीं. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गये थे. हत्याकांड को लेकर सुल्तानगंज थाने में नामजद व अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. नेयाज व अन्य के घर की कुर्की-जब्ती भी पुलिस ने की थी.

 

हाईकोर्ट वकील की थी हादसाग्रस्त कार

जेपी सेतु पर  की सुबह पिकअप वैन से दुर्घटनाग्रस्त हुई कार हाईकोर्ट के सरकारी वकील उदय भान सिंह की थी. घटना के वक्त वे परिवार के सदस्यों के साथ पटना आ रहे थे. तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप वैन के चालक ने टक्कर मार दी थी.

दुर्घटना में वकील और उनकी पत्नी सहित चार लोग घायल हो गए थे. सभी ठीक हैं.  वकील ने पुलिस को लिखित शिकायत दी. थाना प्रभारी ने बताया कि लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने का केस दर्ज किया गया है.

 

सिवान न्यूज़ डेस्क