×

Shimla कांग्रेस सरकार झूठी है, जो भी वादा किया पूरा नहीं किया, भाजपा ने लगाए आरोप

 

शिमला न्यूज़ डेस्क ।। शिमला के कालीबाड़ी हॉल में बीजेपी कर्मचारी बिक्री कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रकोष्ठ अध्यक्ष घनश्याम शर्मा ने की. इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल विशेष रूप से मौजूद रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी ने देश के सभी वर्गों पर विशेष ध्यान दिया है, वहीं दूसरी तरफ मौजूदा सरकार कर्मचारी विरोधी सरकार है. बिजली बोर्ड के पेंशनर्स इन दिनों छठे वेतन आयोग का लाभ न मिलने से परेशान हैं और सरकार सो रही है। लोकसभा चुनाव से पहले हिमाचल में बिजली बोर्ड के पेंशनरों की हड़ताल शुरू हो गई है। पेंशनर्स मांगें पूरी न होने पर चुनाव का बहिष्कार करने की धमकी दे रहे हैं, लेकिन सरकार चुप बैठी है. उन्होंने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार एक गलत सरकार है, यह जो वादे करती है उसे कभी पूरा नहीं करती और ऐसे कई महत्वपूर्ण उदाहरण हैं जो साबित करते हैं कि इस सरकार की मंशा में खोट है।

वर्तमान सरकार ने अपने डेढ़ साल के कार्यकाल में सिर्फ लोगों को गुमराह करने और उन्हें मिलने वाली सुविधाओं को छीनने का काम किया है। अब भी कांग्रेस तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है, लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि बीजेपी बदले की राजनीति के तहत काम नहीं कर रही है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों, नियत और नेतृत्व पर भरोसा है। पीएम मोदी जो कहते हैं वो करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले दस वर्षों (2014-24) के दौरान 51.40 करोड़ नौकरियां पैदा हुई हैं। इसमें से 19.79 करोड़ नौकरियाँ सरकार की विभिन्न योजनाओं और नीतियों के कारण पैदा हुईं, जबकि 31.61 करोड़ नौकरियाँ बैंकों द्वारा दिए गए व्यावसायिक ऋणों के कारण संभव हुईं। प्रधानमंत्री मुद्रा योजना ने रोजगार सृजन में बड़ी भूमिका निभाई। मुद्रा योजना की मदद से हर साल औसतन 3.16 करोड़ लोगों को रोजगार मिला है। स्कॉच ग्रुप ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में देश को समृद्धि की ओर बढ़ते हुए पूरी दुनिया देख रही है।

हिमाचल न्यूज़ डेस्क ।।