×

Samba घाटी में फिर बदला मौसम, आज हो सकती है कुछ हिस्सों में बारिश

 

साम्बा न्यूज़ डेस्क ।। जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को हल्की धूप के बीच एक बार फिर बादल छा गए हैं। मौसम केंद्र श्रीनगर के अनुसार तीन मई की शाम से मौसम बदलने की संभावना है। कुछ हिस्सों में 4 मई तक बारिश हो सकती है. इसके बाद 6 और 7 मई को भी कुछ हिस्सों में बादल छा सकते हैं. पिछले दो दिनों से मौसम शुष्क रहने के कारण तापमान में हल्की बढ़ोतरी देखी गयी है.

जम्मू, कठुआ, उधमपुर, सांबा शहरों में भी बादल छाए हुए हैं। उधर, श्रीनगर, गुलमर्ग और कश्मीर घाटी के अन्य इलाकों में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। घाटी में ठंड का एहसास देखने को मिल रहा है. कई इलाकों में लोगों को ठंड से बचने के लिए अभी भी आग या हीट हीटर पर निर्भर रहना पड़ रहा है।

एनएच 44, मुगल और एसएसजी रोड पर यातायात बंद

जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच 44) पर छोटे वाहनों का आवागमन जारी है। रामबन जिले के नाशरी और बनिहाल के पास सड़क की हालत खराब होने के कारण वाहन धीमी गति से चल रहे हैं। राज्य यातायात पुलिस ने लोगों से लाइन अनुशासन का पालन करने को कहा है। वहीं, जम्मू संभाग के पुंछ और राजोरी जिलों को कश्मीर घाटी के शोपियां जिले से जोड़ने वाला मुगल रोड अभी भी बंद है. वहीं, श्रीनगर-लेह (एसएसजी) मार्ग भी बंद है. इन सड़कों का जीर्णोद्धार चल रहा है.

जम्मू एंड कश्मीर न्यूज़ डेस्क ।।