×

Samba पशुशाला में अचानक आग लगने से झुलसीं चार भैंसें 

 

साम्बा न्यूज़ डेस्क ।। आजाद मोहल्ले में पूर्व सैनिक एवं अशोक चक्र विजेता मोहम्मद खालिक की पशुशाला में गुरुवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। जिससे गोदाम में बंधी चार भैंसें झुलस गईं। अन्य सामान भी जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद एसएचओ पुंछ कुणाल सिंह जम्वाल के नेतृत्व में एक टीम और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित परिवार के मोहम्मद खालिक और उनके बेटे जंगबाज ने घटना को साजिश बताया और कहा कि वे सुबह ग्राहकों को दूध देने गए थे. इसी बीच पड़ोसियों ने फोन पर आग लगने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि जब आग लगी तो लोगों ने किसी को भागते हुए भी देखा. उधर, भाजपा नेता सुनील गुप्ता समेत करीबी लोगों ने पुलिस से मामले की गहनता से जांच कर आग लगने के कारणों का पता लगाने और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है.

मोहम्मद खालिक ने कहा कि सेना में रहते हुए उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी और कई आतंकवादियों को मार गिराया. वह खुद भी घायल हो गये. इसके लिए अशोक चक्र मिला है. आतंकवादियों की धमकी और आतंकवादियों द्वारा अपने चचेरे भाई की हत्या के बाद, वह सब कुछ छोड़कर मेंढर आ गए और लोगों के खेतों में काम करके और दूध बेचकर परिवार का समर्थन करने लगे। इस घटना से भारी क्षति हुई है.

जम्मू एंड कश्मीर न्यूज़ डेस्क ।।