×

Samba जम्मू-कश्मीर में और बारिश, गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना
 

 

जम्मू कश्मीर न्यूज़ डेस्क, मौसम विभाग ने सोमवार को अगले 24 घंटों में और अधिक बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है।

विश्व प्रसिद्ध गुलमर्ग रिसॉर्ट में पिछली रात के 11.0 डिग्री सेल्सियस के मुकाबले 8.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था और उत्तरी कश्मीर के स्थान के लिए यह सामान्य से 3.9 डिग्री सेल्सियस कम था।

पिछले 24 घंटों में सुबह 0830 बजे तक बारिश के बारे में, मौसम विभाग के एक अधिकारी ने यहां कहा कि पहलगाम में 31.4 मिमी, बनिहाल (21.9 मिमी), काज़ीगुंड (12.8 मिमी), कुपवाड़ा (13.4 मिमी), कुकरनाग (13.0 मिमी), कठुआ (10.8 मिमी) में बारिश हुई। मिमी), श्रीनगर (9.2 मिमी), गुलमर्ग (8.8 मिमी), भद्रवाह (7.5 मिमी), जम्मू (6.8 मिमी), और बटोटे (2.2 मिमी)।

अधिकांश स्थानों पर न्यूनतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई, और कटरा और भद्रवाह को छोड़कर, सभी वेधशाला स्टेशनों में मौसम के लिए पारा सामान्य से नीचे चला गया।

रिपोर्टों में कहा गया है कि बारिश और गरज के साथ कई जगहों पर जलभराव हो गया, खासकर श्रीनगर के निचले इलाकों और अन्य जगहों पर। रिपोर्ट में कहा गया है कि कई सड़कें वर्चुअल पूल में बदल गई हैं, जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है। 

सांबा न्यूज़ डेस्क !!!