×

Rishikesh परमार्थ आश्रम के कर्मचारी की संदिग्ध ​​हालातों में मिली लाश, पुलिस को हत्या का शक

 

ऋषिकेश न्यूज डेस्क।। लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र स्थित परमार्थ निकेतन में कार्यरत एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कर्मचारी का शव कमरे में पंखे से लटका मिला। मृतक करीब 20 साल से आश्रम में काम कर रहा था। पुलिस ने मामले को आत्महत्या मानकर जांच शुरू कर दी है.

परमार्थ निकेतन के आवासीय परिसर में आश्रम कर्मचारी लकी (40) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में पंखे से लटका मिला। लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि लकी सिंह अपने परिवार के साथ फैमिली क्वार्टर में रहता था। बीती रात लकी सिंह अपने क्वार्टर के कमरे में अकेला सो रहा था. जबकि उसकी पत्नी और दो बेटे अंदर दूसरे कमरे में सो रहे थे. सुबह जब लकी सिंह काफी देर तक नहीं उठा तो उसकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाया. लेकिन दरवाजा नहीं खुला.


लकी सिंह की पत्नी ने खिड़की से कमरे में देखा तो वह पंखे से लटके हुए थे. परिवार के लोग ताला तोड़कर कमरे में गए। सूचना मिलने पर आश्रम के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। स्टाफ ने आनन-फानन में लकी सिंह को नीचे उतारा और इलाज के लिए एम्स ले गए। जहां डॉक्टरों ने लकी सिंह को मृत घोषित कर दिया. प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण की स्पष्ट जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि लकी कई दिनों से आश्रम कार्यालय भी नहीं आया था.

उत्तराखंड न्यूज डेस्क।।