×

Rishikesh कन्हैया के हत्यारों को फांसी दें राष्ट्रपति
 

 

उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क, हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने जिहादी मानसिकता वालों के खिलाफ आवाज उठाई है। वे उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या से नाराज हैं। उन्होंने राष्ट्रपति से हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी देने का आह्वान किया।

शुक्रवार को उत्तराखंड जन विकास मंच के बैनर तले दून तिराह पर हिंदू संगठनों से जुड़े लोग जमा हुए। लोगों ने कन्हैया लाल के हत्यारों की मूर्तियां जलाईं। मंच के अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में चरमपंथियों ने एक मासूम की हत्या कर दी. घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। जिहादी दिमाग वाले आतंकियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसका मंच पुरजोर विरोध करता है।

उन्होंने राष्ट्रपति से नरसंहार को अंजाम देने वाले जिहादी विचारकों को जल्द से जल्द फांसी देने का आग्रह किया। भाजपा मंडल के पूर्व अध्यक्ष चेतन शर्मा, विपिन शर्मा, संयम गुप्ता, राजू बर्थवाल, सुरेंद्र नेगी, गिरीश नौटियाल, गणेश बिजलवन, गौरव शर्मा, मनीष मौर्य, अधिवक्ता शुभम गुप्ता, अमन पांडे, आकाश पांडे, धनंजय सिंह, सुभान धनजी सिंह आदि थे. वर्तमान। बंटी रावत, परितोष हलदर, महेंद्र कुमार, आशीष मोहन, हीरा सिलसिला, विपिन आदि शामिल थे।

ऋषिकेश न्यूज़ डेस्क !!!