×

Rewari मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने तीन नाबालिग पकड़े

 

रेवाड़ी न्यूज डेस्क।।  सेक्टर-6 पुलिस ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर 17 अप्रैल को मामला दर्ज किया. जांच के दौरान पुलिस ने क्षेत्र के एक गांव से दो नाबालिगों और गुरुग्राम के एक गांव से एक नाबालिग को गिरफ्तार किया. बाद में तीनों को पुलिस जमानत पर रिहा कर दिया गया।

थाना बावल पुलिस ने फोन पर एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। पुलिस शिकायत में बनीपुर निवासी आशीष ने बताया कि उसके पास अनजान नंबर से कॉल आई, जिसमें गोली मारने की धमकी दी गई। इससे पूर्व दो अनजान लोग संदिग्ध हालात में कार लेकर उसके घर पर आए थे। दोनों सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं। पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी। 

सोमवार की शाम को वह अपनी दुकान से घर आ रहा था। वे घर के निकट पहुंचे गांव निवासी शालू व प्रताप खड़े हुए थे। शालू ने एक युवती का हाथ पकड़ा था। उसने युवती का हाथ पकड़ने का विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी, इसके बाद वह घर चला गया था। रात को करीब आठ बजे प्रताप, विनोद, नवल, सुमन, अंजु, सुलेखा व अन्य सदस्यों ने घर पर आ गए और उसकी पत्नी मुन्नी देवी से गाली-गलौच करने लगे थे। 

हरियाणा न्यूज डेस्क​।।