×

Rewari झज्जर में गांजा बेचती महिला गिरफ्तार
 

 

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा के झज्जर शहर में एंटी नारकोटिक्स सेल ने भांग बेचने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 505 ग्राम गांजा बरामद किया गया। सिटी पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है।

झज्जर में एंटी नारकोटिक्स सेल में तैनात एएसआई जयभगवान ने कहा कि उन्हें एक मुखबिर से सूचना मिली थी। झज्जर शहर के गाजी कमल मंदिर के पास रहने वाली रीता भांग बेचती है और भांग की आपूर्ति करने सांपला रोड के बाईपास पर पहुंच गई है.

सूचना मिलते ही एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने तुरंत मौके की घेराबंदी कर दी। इस दौरान आरोपी महिला रीता संदिग्ध हालत में खड़ी नजर आई। जब महिला को हिरासत में लिया गया तो उसने सफेद पॉलीथिन को हाथ में लेकर फेंक दिया।

आरएलआई के अनुमंडल अभियंता प्रवीण कुमार को महिला की तलाश के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में सूचित किया गया था। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के आने के बाद पॉलीथिन की तलाशी ली तो 505 ग्राम भांग मिली। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

महिला व उसके पास से बरामद गांजा नगर पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला रीता के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एएनसी के मुताबिक, महिला इससे पहले गांजा के कारोबार में शामिल रही है।

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!