×

Rewari झज्जर में 45 हजार कैश-गहने चोरी
 

 

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा के झज्जर जिले में एक घर से लाखों रुपये के जेवरात और 45 हजार रुपये नकद चोरी हो गए हैं. परिजन ने जब अलमारी से गहने व नकदी गायब होने की तलाश की तो पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक संदिग्ध व्यक्ति घर में घुसा हुआ मिला। सदर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार झज्जर जिले के बाबरा गांव निवासी महिपाल गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करता है. घर में सफेद सीमेंट की पुट्टी का काम चल रहा है। घर में पत्नी सुमन और बेटी थे। इसी बीच एक अजनबी ने घर में घुसकर एक सोने का मंगलसूत्र, 3 सोने की अंगूठियां, 1 सोने की बाली और रु. 45 हजार नगद ले गए।

चोरी की सूचना तब मिली जब बेटी ने अपनी पत्नी सुमन से सामान लाने के लिए पैसे मांगे। सुम ने अलमारी खोली तो नकदी और जेवरात गायब मिले। पड़ोसियों ने तब श्री भगवान के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की और एक अजनबी को घर में प्रवेश करते पाया। सम ने इसी शक में चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!