×

Ranchi 17 साल की दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

 

रांची न्यूज डेस्क।। थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना को लेकर दोनों पीड़ितों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक घटना 17 अप्रैल की रात की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित आपस में रिश्तेदार हैं। उस दिन दोनों रामनवमी मेला देखने हुटार बाजारटांड़ गये थे. देर शाम लौटते समय तीनों आरोपी उसके पीछे पड़ गए। आरोपियों ने उसे रास्ते में पकड़ लिया और धमकी देकर एक खाली मकान में ले गए। वहां उसने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद एक लड़की उनके चंगुल से भागकर घर पहुंची और अपनी मां को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद परिजनों ने दूसरे की तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

बाद में इसकी सूचना मांडर पुलिस को दी गयी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दूसरे पीड़ित को बिजुपाड़ा खलारी रोड स्थित एक गांव से पकड़ लिया और घटना में शामिल सकरा गांव निवासी सुशील उरांव समेत दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

झारखंड न्यूज डेस्क।।