×

Ranchi 'PoK को हम भारत में...' हिमंत बिस्व सरमा का  लोकसभा चुनाव के बीच बड़ा बयान

 

रांची न्यूज डेस्क।। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बुधवार को बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि देश की बहुसंख्यक आबादी खतरे में है. उन्होंने कहा कि इस बार 400 से ज्यादा सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पीओके को भूल गई है. भारतीय जनता पार्टी का मानना ​​है कि कश्मीर पाकिस्तान के पास नहीं होना चाहिए. कश्मीर में मोदी सरकार की सीटें सीमित हैं. जिसमें पीओके के लिए विधायकों के लिए भी प्रावधान किया गया है. इस बार 400 सीटें आते ही PoK भारत का हिस्सा बन जाएगा.

असम के सीएम हिमंत ने कहा कि कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियां और पूरा इको सिस्टम तर्क दे रहा है कि 400 का आंकड़ा पार नहीं होगा, लेकिन उन्हें इसमें कोई संदेह नहीं है कि 399 में 2 सीटें आम जनता को मिलेंगी.

'लाल का संविधान...'

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी अब भी संविधान की बात कर रहे हैं. यह संरचना लाल रहती है। लाल रंग का संविधान चीन का हो सकता है, लेकिन भारत का नहीं। भारतीय संविधान के हर पन्ने पर राम-कृष्ण की तस्वीर है.

'असम में 40 साल से...'
हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि असम में पिछले 40 साल से घुसपैठ हो रही है. वर्तमान समय में असामियों ने अपनी पहचान खो दी है। सबसे पहले असम ने गलती की. झारखंड को ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए. अगर समय रहते प्रतिबंध लगाया गया होता तो आज असम की ये हालत नहीं होती. अगर झारखंड में घुसपैठ नहीं रुकी तो 20 साल में यहां के आदिवासी अल्पसंख्यक हो जायेंगे. बीजेपी के लिए ये कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है. यह झारखंड के भविष्य का सवाल है.

झारखंड न्यूज डेस्क।।