×

Ranchi गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव गैंग के खास नीरज ठाकुर को ATS ने दबोचा

 

रांची न्यूज डेस्क।। झारखंड में सक्रिय गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के संगठन के खिलाफ एटीएस की टीम को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल, एटीएस की टीम ने मंगलवार को गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के खास अपराधी नीरज ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी रांची जिले से की गयी. पुलिस की सूची में उनका नाम सबसे ऊपर था.

अमन श्रीवास्तव के गैंग में अहम भूमिका निभा रहा है

बता दें कि फिलहाल एटीएस झारखंड में सक्रिय संगठित गिरोहों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में आज एटीएस ने लंबे समय से फरार चल रहे अमन श्रीवास्तव के खास बॉडीगार्ड नीरज ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक, वह गैंग में काफी अहम जिम्मेदारियां संभाल रहा था. नीरज के खिलाफ विभिन्न मामलों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

नीरज ठाकुर से पूछताछ जारी है

मिली जानकारी के मुताबिक एटीएस की टीम काफी समय से उसकी तलाश कर रही थी. बताया जाता है कि एटीएस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली थी कि अमन श्रीवास्तव का खास गुर्गा नीरज ठाकुर रांची में छिपा हुआ है. जिसके बाद विभाग ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया और वह कहां फंस गया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही अमन के गिरोह में उसकी भूमिका के बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी.

अमन श्रीवास्तव को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था

गौरतलब है कि आपराधिक गिरोह के सरगना अमन श्रीवास्तव को पिछले साल मुंबई से गिरफ्तार किया गया था. वह तकनीकी रूप से काफी दक्ष हैं. यह महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, गुजरात और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में स्थित है। जहां से उनकी टीम विभिन्न आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देती है. अमन श्रीवास्तव की गिरफ्तारी पर एटीएस की टीम काफी दिनों से नजर रख रही थी.

झारखंड न्यूज डेस्क।।