×

Ranchi पेट्राेलपंप कर्मी ने ही 4 दाेस्ताें के साथ मिलकर  लूट  की
 

 

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, इटकी थाना क्षेत्र के पाल्मा स्थित पेट्रोल पंप से 2.73 लाख की लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने गुरुवार को 2 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जेल भेजे गए अपराधियों में इटकी थाना क्षेत्र के गढ़गांव निवासी सेनू गैप और प्रीतम साहू भी शामिल हैं. ग्रामीण एसपी नायशाद आलम ने बताया कि लूट का मास्टरमाइंड पेट्रोल पंप कर्मी सेनु गापे है. सेनू गैप ने अपने 4 अन्य गिरोहों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप के कैश काउंटर से पैसे लूटने की योजना तैयार की थी।

लूट में शामिल विजय उरांव और अंदीप गैप समेत 3 लोग अभी भी फरार हैं। ग्रामीण एसपी ने यह भी बताया कि पेट्रोल पंप से 2.73 लाख रुपये लूटकर सभी अपराधी पैदल ही अपने गांव भाग गए थे. हालांकि तकनीकी प्रकोष्ठ की मदद से सूचना मिलते ही पुलिस ने गढ़गांव पहुंचकर छापेमारी की, जिसके बाद 2 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ज्ञात हुआ है कि 12 अगस्त की रात 5 अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप पर बंदूक की नोक पर लूट को अंजाम दिया था. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद भूमिजा फ्यूल के प्रबंधक नितेश कुमार सैनी ने इटकी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी.

राँची न्यूज़ डेस्क !!!