×

Ranchi BJP की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने की पूजा
 

 

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क,  ओडिशा के रायरंगपुर में द्रौपदी मुर्मू के घर के बाहर बुधवार सुबह बीजेपी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की घोषणा के बाद भीड़ जमा हो गई. अब वह दिल्ली जाने की तैयारी कर रहे हैं। वे भुवनेश्वर के रास्ते दिल्ली जाएंगे। उनके घर के आसपास फोर्स बढ़ा दी गई है।

सुबह-सुबह भारी सुरक्षा के बीच द्रौपदी मुर्मू ने सार्वजनिक स्थान पर पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की। मंदिर की सफाई की। नंदी ने महाराज के कान में अपनी प्रतिज्ञा कही। पूरे कानून और व्यवस्था से पू।

इसके बाद वह घर लौट आया। इस दौरान उन्होंने उनसे मिलने आए लोगों का अभिवादन किया। झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की घोषणा के बाद सभी के समर्थन की उम्मीद जताई है.

रायरंगपुर स्थित अपने आवास पर लोगों से बात करते हुए उन्होंने खुशी जाहिर की और कहा कि उन्हें सभी का सहयोग मिलेगा. राष्ट्रपति पद के लिए नाम की घोषणा के संबंध में उन्होंने कहा कि आश्चर्य के साथ-साथ खुशी भी है।

उन्होंने कहा कि ओडिशा से होने के कारण वह अन्य जनता दल से समर्थन मांगेंगी। मुझे उम्मीद है कि ओडिशा के सभी सांसद और विधायक मेरा समर्थन करेंगे. मैं दो बार राज्य से विधायक और एक अन्य जनता दल-भाजपा सरकार में मंत्री रह चुका हूं। 

राँची न्यूज़ डेस्क !!!