×

Ranchi डोरंडा के अली खान समेत 13 कुख्यात पर सीसीए, जिला बदर, अपराधियों पर आधा दर्जन से अधिक, वहीं मोईन व हरिश अंसारी पर 15 से अधिक कांड थानों में दर्ज
 

 


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, रांची पुलिस ने अपराध पर लगाम लगाने और अपराधियों पर नकेल कसने में जुट गई है. इसके तहत पुलिस ने कुख्यात अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. जिले के 13 कुख्यात अपराधियों व उग्रवादियों पर सीसीए लगाकर जिला बदर बनाने की कार्रवाई की गई है. इसमें डोरंडा निवासी कुख्यात अली खान समेत छह अपराधियों को जिला बदर बनाया गया है. वहीं, सात अपराधियों पर सीसीए लगाया गया है. पुलिस की ओर से इससे जुड़ा एक आदेश भी जारी किया गया है.

बताया जा रहा है कि सीसीए और जिला बदर की ओर से जिले के विभिन्न थानों में अपराधियों के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक जघन्य अपराध के मामले दर्ज हैं. वहीं मोइन अंसारी और हरीश अंसारी के खिलाफ 15 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि ज्यादातर चिन्हित अपराधी जेल में हैं. उल्लेखनीय है कि दो माह पूर्व भी आधा दर्जन अपराधियों पर सीसीए लगाया जा चुका है.

रांची पुलिस जिले के 50 अपराधियों की सूची तैयार कर रही है. इन अपराधियों पर सीसीए भी लगाया जाएगा. एसएसपी ने जिले के सभी डीएसपी व थानेदारों को अपने क्षेत्र में गड़बड़ी करने वाले अपराधियों की सूची बनाकर गुप्त शाखा को भेजने का निर्देश दिया है, ताकि उन पर भी सीसीए लगाने की कार्रवाई की जा सके. हालांकि पुलिस ने डीसी से नारकोपी के करकरी निवासी प्रसाद सिंह, मोरो निवासी अनस आलम, इटकी, सोनू अंसारी उर्फ एराम फिरदौस, बेदो निवासी और मनोज उरांव निवासी सिंहवाटोली पर सीसीए लगाने की सिफारिश की है. , बेदो.

13 अपराधियों के खिलाफ सीसीए व जिला बदर ने कार्रवाई की है. 50 से ज्यादा अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है.

किशोर कौशल, एसएसपी रांची
राँची न्यूज़ डेस्क !!!