×

राजस्थान के इस जिले में अब तक इन नेताओं ने करी वोटिंग

 
राजसमंद न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान की कुल 25 लोकसभा सीटों में से 13 सीटों पर शुक्रवार को मतदान हो रहा है। पहले चरण में 12 सीटों पर चुनाव के बाद अब बाडमेर, जोधपुर, जालौर, कोटा और भीलवाड़ा जैसी बाकी सभी तेरह सीटों पर वोटिंग हो रही है. जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने अपने गांव वडेली में मतदान किया.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने किया मतदान

जालोर से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत अपने पिता अशोक गहलोत के साथ जोधपुर में मतदान केंद्र पहुंचे और वोट डाला. इस दौरान पूर्व सीएम ने वैभव को बधाई दी.

प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने दिवंगत मां के मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए वोट का इस्तेमाल किया

भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी अपने गृह क्षेत्र बालोतरा में अपने पिता तगाराम चौधरी के साथ मतदान केंद्र मिश्रीमल मेहताब देवी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गांधीपुरा में वोट डालने पहुंचे। इस दौरान कैलाश चौधरी ने कतार में खड़े मतदाताओं और मतदान ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों का अभिनंदन किया. मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने संसदीय क्षेत्र के सभी मतदाताओं से राष्ट्रहित को ध्यान में रखते हुए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का आग्रह किया. मतदान से पहले बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी अपने पैतृक गांव जानियाना पहुंचे और अपनी दिवंगत मां चुकी देवी के मंदिर में दर्शन कर जीत का आशीर्वाद लिया.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का बयान

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके पोते विनायक प्रताप सिंह ने झालावाड़ के हाउसिंग बोर्ड स्थित मतदान केंद्र पर मतदान किया. राजे 7:25 बजे हाउसिंग बोर्ड पहुंचीं, जहां उन्होंने सीधे मतदान केंद्र पर वोट डाला. इसके बाद उन्होंने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत की और कहा, उनका परिवार झालावाड़ से चुनाव लड़ रहा है और पूरे लोकसभा क्षेत्र की जनता उनका परिवार है. ऐसे में वह जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं.

मदन दिलावर ने किया मतदान

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने अपने परिवार के साथ रंगबाड़ी मतदान केंद्र पर वोट डाला.

मालवीय ने मतदान किया

भवनपुरा मतदान केंद्र पर भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने जिला प्रमुख रेशम मालवीया के साथ वोट डाला और जीत की उम्मीद जताई.

सीपी जोशी ने डाला वोट

राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी चित्तौड़गढ़ के एक मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपना वोट डाला.

दामोदर अग्रवाल ने किया मतदान

राजस्थान की भीलवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार दामोदर अग्रवाल ने अपना वोट डाला. इस दौरान उनके परिवार के सभी सदस्य भी मतदान केंद्र पर उनके साथ मौजूद थे.