×

राजस्थान के इस जिले में मतदान करने वालों को दुकानदार दे रहे हैं आकर्षक छूट

 
राजसमंद न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान में लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण कल यानी 26 अप्रैल को होना है. लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाने और मतदान का औसत बढ़ाने के लिए राजसमंद जिले के व्यापारिक प्रतिष्ठानों ने मतदान करने वाले मतदाताओं को आकर्षक छूट देने की घोषणा की है.

जिलाधिकारी के निर्देश पर व्यापारियों ने यह घोषणा की

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर डाॅ. भंवरलाल के नेतृत्व में जिले भर के कार्यकर्ता लगातार मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें अधिक से अधिक मतदान करने के लिए जागरूक कर रहे हैं. इसी क्रम में सीईओ हनुमान सिंह राठौड़ की पहल पर जिले के कई व्यवसायियों ने इस उत्कृष्ट पहल में भागीदार बनने की घोषणा की है.

जनपद सीईओ हनुमान सिंह राठौड़ ने नवाचार की शुरुआत की

जिला कलक्टर डाॅ. जिला स्वीप नोडल अधिकारी एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हनुमान सिंह राठौड़ की पहल पर भंवरलाल के निर्देशन में गठित जिला स्वीप टीम ने जिले में नवाचार लाया। स्वीप टीम ने विभिन्न व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को मतदाता स्याही का प्रमाण दिखाने पर मतदाताओं को छूट देने को कहा था.

सिने स्क्वायर सिनेमा को हर टिकट के साथ नियमित पॉपकॉर्न मुफ्त मिलेगा

सीईओ हनुमान सिंह राठौड़ की पहल पर जिला मुख्यालय स्थित सिने स्क्वायर सिनेमा ने मतदान दिवस के लिए दर्शकों को हर टिकट पर नियमित पॉपकॉर्न मुफ्त देने की पेशकश की है। इसी तरह टीवीएस चौराहा स्थित केलवा रेस्टोरेंट द्वारा बिल पर 10 प्रतिशत, स्वागत होटल पर 18 प्रतिशत, द सीजन रेस्टोरेंट द्वारा बिल पर 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है.

मतदान के दिन मतदाताओं को बिल पर 20 फीसदी की छूट मिलेगी

सीसीटी कैफे ने राजसमंद जिले में 26 अप्रैल को होने वाले मतदान में भाग लेने वाले मतदाताओं को बिल पर 10 प्रतिशत छूट की पेशकश की है. इसी प्रकार, सौ फीट रोड स्थित एमपीएसटी रूम द्वारा बिल पर 10 प्रतिशत की छूट, विनायक रेस्टोरेंट 100 फीट रोड द्वारा बिल पर 10 प्रतिशत की छूट, चैंपियन हेयर सैलून एंड स्पा ने लिखित रूप से पत्र छूट की घोषणा की है।