×

Rajsamand  लव मैरिज करने पर युवक पर जानलेवा हमला:2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

​​​​​​​

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, लव मैरिज की बात को लेकर खफ़ा युवती के परिजनों द्वारा युवक के साथ सोमवार शाम को बेरहमी से मारपीट करने व चाकू से जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इस मामले में एक नाबालिग को डिटेन किया है। चाकू से हमला करने से युवक के पैर में घाव हो गया। घटना के बाद कांकरोली थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और विशेष टीम का गठन करते हुए धरपकड़ शुरू कर 2 युवकों पकड़ लिया।

कांकरोली थाना प्रभारी हनुवंत सिंह सोढा ने बताया कि चन्द्रदीप कॉलोनी, कांकरोली निवासी प्रवीण सिंह सिसोदिया ने दूसरे समुदाय की एक युवती से लव मैरिज कर ली। लव मैरिज के कई महीने बाद जब वह राजसमंद शहर में आया तो छतरियों के पास कांकरोली में युवती के परिजनों ने प्रवीण सिंह से मारपीट कर दी। मारपीट के साथ ही चाकू से हमला भी किया, जिससे प्रवीण के पैर में चोट लगी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल प्रवीण का आरके हॉस्पीटल में इलाज करवाया गया। साथ ही सूचना पर कांकरोली थाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गई।

इसके बाद पीड़ित प्रवीण सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने मारपीट और जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज किया। त्वरित कार्रवाई करते हुए छतरियों के पास नहर वाली गली, किसान मोहल्ला, कांकरोली निवासी समीर मोहम्मद पुत्र शब्बीर मोहम्मद और सद्दाम पुत्र शब्बीर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एक नाबालिग को डिटेन कर बाल सम्प्रेषण गृह भेज में दिया गया। पुलिस ने मारपीट व जान से मारने के प्रयास का प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश हुए।

राजसमंद न्यूज डेस्क!!!