×

Rajsamand  एक स्कूटी पर जा रही लड़की समेत 3 की मौत
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, शुक्रवार की शाम 7.30 बजे दर्दनाक हादसा हो गया। उदयपुर के प्रतापनगर चौराहे पर एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। सुबह स्कूटी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में 2 लड़के और एक लड़की शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद प्रतापनगर चौराहे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया।

घटना की जानकारी मिलते ही प्रतापनगर थाने के एक अधिकारी समेत पूरा पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने मौके से शवों को बरामद कर एमबी अस्पताल उदयपुर के मुर्दाघर भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक एक ट्रक चित्तौड़गढ़ की ओर से आ रहा था. इसी बीच एक स्कूटी पर सवार तीन लोग भी उसी दिशा से आ रहे थे। चौराहे पर अचानक तीनों ट्रक के नीचे आ गए। ट्रक के उनके ऊपर से गुजरने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा होते ही प्रतापनगर में भारी भीड़ जमा हो गई थी। ट्रैफिक जाम के कारण ट्रक भी वहीं फंस गया। पुलिस ने गलती से ट्रक चालक को पकड़ लिया। ट्रक के साथ चालक को प्रतापनगर थाने ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है। इस बीच, पुलिस पीड़ितों और उनके परिवारों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

राजसमंद न्यूज डेस्क!!!