×

Raipur औलाद की आस लिए IVF सेंटर गई महिला की मौत, परिजनों ने डाक्‍टर्स पर लगाया लापरवाही का आरोप

 

रायपुर न्यूज डेस्क।।  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दुखद मामला सामने आया है, जहां बच्चे को जन्म देने की उम्मीद में आईवीएफ सेंटर पहुंची एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने सेंटर के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं, परिजनों का यह भी आरोप है कि महिला की मौत के बाद सेंटर का स्टाफ उसे जिंदा बताकर इधर-उधर घूमता रहा. यह पूरा मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है.

महिला बच्चे को जन्म देने के लिए आईवीएफ प्रक्रिया के लिए आई थी.
दरअसल, पूरी घटना रायपुर के एक आईवीएफ सेंटर की है. जानकारी के मुताबिक, राजनांदगांव के लाखोली में रहने वाले मनोज साहू की पत्नी नीलम साहू प्राकृतिक रूप से मां नहीं बन सकती थीं। इसलिए मनोज अपनी पत्नी नीलम की प्रक्रिया के लिए इस आईवीएफ सेंटर में आए। इधर, नीलम पिछले कुछ दिनों से इसी सेंटर के डॉक्टर से परामर्श ले रही थी। डॉक्टर ने नीलम को शुक्रवार को आईवीएफ प्रक्रिया के लिए बुलाया।

आईवीएफ प्रक्रिया से पहले नीलम ठीक थीं

नीलम के रिश्तेदारों ने कहा कि आईवीएफ प्रक्रिया के लिए जाने से पहले नीलम बिल्कुल ठीक थी। सर्जरी के लिए जाने से पहले नीलम ने अपने पति और उनके परिवार से बात भी की और सेल्फी भी खींची। लेकिन कुछ देर बाद डॉक्टरों ने आपात स्थिति की घोषणा की और नीलम को ममता अस्पताल ले जाने को कहा। इस बीच परिवार वाले कुछ समझ नहीं पाए और आईवीएफ सेंटर वालों के कहे अनुसार करने लगे। लेकिन कुछ देर बाद जब ममता अस्पताल गई तो पता चला कि नीलम की मौत हो गई है.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।