×

Raipur पीएम मोदी पर राधिका ने बोला धावा, बोलीं- झूठ का जंजाल बना रहे प्रधानमंत्री

 

रायपुर न्यूज डेस्क।। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और छत्तीसगढ़ मीडिया प्रभारी राधिका खेड़ा ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की जुबान भड़की हुई है. वह बात-बात पर घबराहट और घबराहट महसूस करता है। उसकी जीभ के साथ-साथ हाथ भी कांप रहे हैं. ये सिर्फ उनकी उम्र का असर नहीं है. हार के डर और घबराहट से उनके हाथ कांप रहे हैं और उनकी घबराहट को देखकर जेपी नड्डा और अमित शाह भी डरे हुए हैं. इसीलिए उनकी भाषा भी अधिक अश्लील होती जा रही है. एक के बाद एक झूठ का जाल बुनते हैं. तीनों की वाणी में चीख-चीख है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले 3-4 दिनों में जिस तरह से पीएम मोदी, गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं. वे यहां से लगातार एक के बाद एक नए झूठ बोल रहे हैं. पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आकर अपने 10 साल का हिसाब नहीं देते, 10 साल के काम पर वोट नहीं मांगते, सिर्फ झूठ, सांप्रदायिकता, हिंदू-मुस्लिम नफरत फैलाते हैं। गृह मंत्री अमित शाह नड्डा का भी यही हाल है. तीनों को याद है कि छत्तीसगढ़ रामलला का ननिहाल है।

रामलला को अक्सर याद करते हैं
खेड़ा ने कहा कि हर भाषण में रामलला का जिक्र बार-बार होता है, इनमें से तीन सभाएं तीन, दो सभाएं मोदी की, तीन सभाएं जेपी नड्डा की और एक सभा शाह की। रामलला की मातृसत्ता छत्तीसगढ़ के लिए बताई जा रही है, जब उन्होंने 15 साल तक शासन किया था तब मातृसत्ता थी। छत्तीसगढ़ के रायपुर से महज 20 किलोमीटर दूर चंदखुरी में कौशल्या माता का मंदिर बीजेपी की मातृशक्ति है, यहां तक ​​कि उनके पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का भी कहना है कि यह कौशल्या माता का मायका नहीं था. बीजेपी ने 15 साल में मंदिर में एक ईंट नहीं रखी. राम ने वनमार्ग के लिए एक भी ईंट नहीं रखी।

रामलला के अस्तित्व पर सवाल उठाएं
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में रामलला के अस्तित्व पर सवाल उठाने का काम किया है. चंदखुरी में नड्डा साहब ने बैठक की. कौशल्या माता मंदिर के दर्शन किये, आशा है आपकी यात्रा अच्छी एवं आनंददायक रही होगी। उन्होंने देखा होगा कि कैसे भूपेश बघेल और कांग्रेस सरकार ने कौशल्या माता के मायके का जीर्णोद्धार किया। मंदिर में कैसे स्थापित हुई राम की भव्य मूर्ति? उन्होंने अपने भतीजे राम के मामा के घर को संवारने का काम किया है. भाजपा इससे इनकार करती है, लेकिन कांग्रेस सरकार ने राम वन गमन पथ, उस पूरे सर्किट का निर्माण कराया, जहां राम ने अपने 14 साल के वनवास का अधिकांश समय बिताया था, जिसे भाजपा लगातार नकारती रही है।

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।