×

Raipur 'यहां बैठकर PM भी नहीं कर पाएंगे आपकी समस्या हल' ढेबर के बयान पर BJP का पलटवार, कहा-अपनी कुर्सी हमें दे दीजिये

 

रायपुर न्यूज डेस्क।। रायपुर के वार्ड की समस्या को लेकर महापौर एजाज ढेबर ने बड़ा बयान दिया है. ढेबर ने कहा कि अगर यहां पीएम भी बन जाएगा तो भी शहर की समस्याएं हल नहीं होंगी. इस बयान के बाद बीजेपी लगातार मेयर को मनाने की कोशिश कर रही है.

एजाज ढेबर ने कहा कि पीएम यहां बैठेंगे तो भी वार्ड की समस्या वहीं रहेगी. क्योंकि यह समस्या बनी रहती है. यह स्वीकार करना होगा कि पानी, सफाई और बिजली की यह समस्या बनी रहेगी। इसे कोई नष्ट नहीं कर सकता.

उन्होंने दावा किया कि अगर नगर निगम में समस्याओं का समाधान हो जाये तो नगर निगम विभाग की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. नगर पालिका जन्म से मृत्यु तक कार्य करती है। उन्होंने कहा कि नगर पालिका में यह समस्या कभी खत्म नहीं हो सकती, यह जारी रहेगी.

मेयर के इस बयान के बाद बीजेपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है. पोस्ट में उन्होंने मेयर की कुर्सी बीजेपी पार्षद को देने की बात कही है. बीजेपी मीडिया विभाग प्रमुख अमित चिमनानी ने भी मेयर ढेबर पर निशाना साधा है.

अमित चिमनानी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि मोदी राज में देश चमक रहा है, लेकिन रायपुर में रोशनी और सफाई की समस्या पर आप हाथ खड़े कर रहे हैं. यह बयान रायपुर की जनता के साथ विश्वासघात का प्रमाण है। पीएम साहब के आशीर्वाद से भाजपा मेयर इस समस्या से लोगों को जरूर राहत दिलाएंगे।

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।