×

Raipur डबल मर्डर केस में सजा काट रहा कैदी अस्पताल से फरार

 

रायपुर न्यूज डेस्क।।  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जेल प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही की खबर सामने आ रही है. यहां रायपुर जेल से एक कैदी फरार हो गया. हालांकि, जब कैदी कुछ दूर पहुंचा तो एक स्थानीय युवक ने सतर्कता दिखाई और बाइक से उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया. इसके बाद युवक ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कैदी को अपनी हिरासत में ले लिया और जेल प्रशासन को सूचना दी. अस्पताल से भागे कैदी महेश वर्मा पर दोहरे हत्याकांड का आरोप है. कैदी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, धमतरी जिले के मगरलोड निवासी महेश वर्मा अपने माता-पिता के दोहरे हत्याकांड में 21 अप्रैल 2021 से रायपुर जेल में सजा काट रहे थे. वह पिछले कुछ दिनों से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती थे। गुरुवार को मौका देखकर कैदी अस्पताल से फरार हो गया.

कैदी के भागने की खबर सुनते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. यहां अस्पताल से आधा किलोमीटर दूर कैदी फरार हो गया. तभी वहां मौजूद एक युवक ने कैदी को भागते हुए देख लिया और उसका पीछा कर पकड़ लिया.

युवक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कैदी को दोबारा जेल में दाखिल कराया. फरार कैदी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।