×

Raipur  सट्टा एप संचालित करने एक युवक से 10 लाख रुपये लिए गए, वापस नहीं करने पर युवक ने की खुदकुशी

 

रायपुर न्यूज़ डेस्क ।। महादेव सत्ता ऐप को संचालित करने के लिए युवक से 10 लाख रुपये लिए गए थे. बदले में उसे डेढ़ गुना रकम देने का वादा किया गया था। जब युवक ने पैसे वापस मांगे तो वह उसे धमकी देने लगा। इससे परेशान होकर संदीप बग्गा ने आत्महत्या कर ली. घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है.

मृतक का एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक ने कर्जदार पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी. सुसाइड नोट में जिस व्यक्ति का नाम लिखा है वह फरार है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शंकर नगर सेक्टर-2 निवासी संदीप बग्गा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां रविवार सुबह संदीप की मौत हो गई। मृतक के भाई के मुताबिक, उसके भाई ने जो सुसाइड नोट लिखा है, उसमें संदीप ने जिक्र किया है कि नितेश मित्तल उर्फ ​​नितेश गुप्ता ने एक साल पहले महादेव सत्ता ऐप चलाने के लिए उससे 10 लाख रुपये लिए थे. सुसाइड नोट के मुताबिक, नितेश ने संदीप से 10 लाख रुपये के बदले 13 से 16 लाख रुपये देने को कहा है। सुसाइड नोट में संदीप ने लिखा कि जब वह नितेश से पैसे वापस मांगने लगा तो उसने अलग-अलग नंबरों से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी।

छत्तीसगढ़न्यूज़ डेस्क ।।