×

Raipur में PM मोदी के लिए अभेद्य सुरक्षा के दावे में सेंध, सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर बाइक सवार फरार

 

रायपुर न्यूज डेस्क।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे के तहत आज छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी 23 अप्रैल को जांजगीर-चांपा और धमतरी में आमसभा करने के बाद रायपुर में विश्राम करेंगे. पीएम मोदी रायपुर के राजभवन में विश्राम करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर रायपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. इसके लिए पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए अभेद्य रणनीति बनाई गई है. 23 अप्रैल की शाम 4 बजे से 24 अप्रैल की सुबह 10 बजे तक राजभवन के आसपास यातायात बाधित रहेगा.

पीएम मोदी के रायपुर दौरे से पहले सुरक्षा में बड़ी चूक
पीएम मोदी के रायपुर दौरे से पहले एक बड़ी सुरक्षा चूक सामने आई है. दरअसल, पीएम मोदी के रायपुर दौरे से एक दिन पहले राजभवन में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए सुरक्षाकर्मी रिहर्सल कर रहे थे. इसी बीच बाइक सवार तीन युवक सुरक्षा में सेंध लगाकर भाग निकले।

इसी बीच सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार युवक को रोकने की कोशिश की, लेकिन युवक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा. पीएम मोदी के रायपुर दौरे से पहले अभेद्य सुरक्षा के दावे पर सवाल उठ रहे हैं. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

छत्तीसगढ़ आ रहे पीएम मोदी रायपुर में विश्राम करेंगे.
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री मंगलवार को राजभवन में विश्राम करेंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने उनकी सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये हैं.

इसके साथ ही मंगलवार शाम 4 बजे से बुधवार सुबह 10 बजे तक प्रधानमंत्री के राजभवन पहुंचने के सभी रास्ते सील कर दिए गए हैं. सील किए गए इलाकों में आम जनता की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने पीएम के आगमन को देखते हुए हवाई यात्रियों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।