×

Raipur शराब के नशे में पत्नी की साड़ी से लगाई फांसी
 

 

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, छत्तीसगढ़ के गरियाबंध में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. गुरुवार की सुबह उसका शव उसके घर में लटका मिला। बताया जाता है कि युवक शादी के बाद भी संतान न होने के कारण तनाव में था। इस बात को लेकर उसका पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामला देवभोग थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव मगररोड़ा निवासी 25 वर्षीय हेमलाल यादव ने बुधवार की रात अपने परिवार के साथ खाना खाया और फिर सो गया. अगली सुबह जब उसकी पत्नी उठी तो उसने देखा कि हेमलाल लटका हुआ है। इस पर उन्होंने परिजनों को बुलाया। इसकी जानकारी होने पर पुलिस भी पहुंची और उसे नीचे उतारा। हालांकि, हेमल की मौत हो गई।

थाना प्रभारी बोधन साहू ने बताया कि हेमलाल ने अपनी पत्नी की साड़ी के साथ फंदा खाकर आत्महत्या की है. वह मानसिक रूप से बीमार था। उनकी शादी को दो साल हो चुके थे, लेकिन उनकी कोई संतान नहीं थी। इस बात को लेकर उसका पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था। बताया जाता है कि देर रात शराब के नशे में उसका पत्नी से झगड़ा हो गया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!