×

Raipur व्यापारी का परिवार खत्म, 4 लाशें मिलीं
 

 

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुक्रवार देर शाम एक व्यापारी और उसके परिवार के शव उसके घर से मिले. मरने वालों में 11 और 8 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं। दोनों बच्चों के शव बेड पर पड़े थे। आशंका जताई जा रही है कि उसे जहर दिया गया है। व्यापारी और उसकी पत्नी के शव जमीन पर लटके मिले। आशंका जताई जा रही है कि घरेलू विवाद में बच्चों की हत्या करने के बाद दंपति ने आत्महत्या कर ली। मामला तिल्दा नेउरा थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बजरंग चौक निवासी पंकज जैन (45) सीमेंट-रेबार में काम करता है. उनकी मां शारदा देवी (67) अपने बड़े बेटे सोनल जैन के साथ घर की पहली मंजिल पर रहती हैं। भूतल पर पंकज अपनी पत्नी रुचि जैन (40), दो बच्चों बिट्टू जैन (11) और भय्यू जैन (8) के साथ रह रहे थे। पता चला है कि पंकज के भाई शुक्रवार की देर शाम घर लौटे तो सभी की मौत की सूचना मिली. उसने खिड़की से बाहर देखा तो सारे शव मिले।

सूचना मिलते ही आईजी ओपी पॉल, एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. दरवाजा अंदर से बंद होने पर पुलिस उसे तोड़कर कमरे में दाखिल हुई। अंदर दोनों बच्चों के शव पलंग पर पड़े थे और उनके मुंह से झाग निकल रहा था। गले में कपड़ा भी लपेटा हुआ था। पत्नी का शव पंखे से लटका हुआ था। जब पंकज जैन का आधा नग्न शरीर जमीन पर गिरा। उसके सिर पर चोट के निशान थे।

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!