×

Raipur छत्तीसगढ़ में अग्निपथ के विरोध में अभी गर्म होगी राजनीति
 

 

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, सेना में भर्ती के लिए शुरू की गई अग्निपथ योजना को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। आपके राजनीतिक विरोध का नेतृत्व करने के लिए कांग्रेस द्वारा निर्णय लिया गया है। बुधवार को दिल्ली में तय हुआ कि पार्टी 27 जून को हर गांव में धरना देगी.

दिल्ली में मौजूद राज्य पंचायत, ग्रामीण विकास एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना पार्टी ने पूरी ताकत से विरोध करने का फैसला किया है. उसके लिए पार्टी कार्यकर्ता 27 क्षेत्रों में सभी 90 जून के चुनाव में प्रदर्शन करेंगे। राज्यों ने आगे बढ़ने के लिए अपनी विस्तारित दिशा जारी रखी। कई अन्य संगठन भी 27 जून के प्रदर्शन की घोषणा कर रहे हैं। पूरे देश में इस तरह के प्रदर्शन हो रहे हैं. सबसे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से बच्चे और अग्निपथ को वापस लेने की मांग की.

छत्तीसगढ़ से दिल्ली पहुंचे मंत्री और कांग्रेस विधायकों ने बुधवार को राहुल गांधी से मुलाकात की. संगठन द्वारा कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित सत्याग्रह में सभी लोग भी शामिल हैं। यह सत्य अग्निपथ ग्रह के विरोध में आयोजित किया गया था। सभा को संबोधित करते राहुल गांधी।

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!