×

Raipur पार्टी को बर्बाद करने में जुटे थे धर्मजीत, इसलिए किया निष्कासित: रेणु जोगी,कहा, भाजपा के ऑपरेशन लोटस में शामिल हो गए थे, समय रहते पार्टी को बचा लिया
 

 

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, जनता कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रेणु जोगी ने लोरमी विधायक को निष्कासित करने के बाद  मीडिया से मुखातिब हुई. उन्होंने कहा, धर्मजीत सिंह पार्टी को बर्बाद करने की मुहिम में कुछ दिनों से लगे हुए थे. भाजपा के साथ मिलकर महाराष्ट्र और बिहार की तरह ऑपरेशन लोटस चला रहे थे. समय रहते विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिलने के बाद तत्काल धर्मजीत को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया. उन्होंने कहा, धर्मजीत को मैं अपना बड़ा भाई मानती हूं, उसका निष्कासन मेरे हस्ताक्षर से हुआ, यह मेरे राजनीतिक जीवन का अब तक का सबसे बड़ा दुखद पल है. क्योंकि वे पार्टी के अहित में ऐसा काम ही कर रहे थे, इसलिए निष्कासन के अलावा कोई रास्ता ही नहीं था. रेणु जोगी ने आरोप लगाया कि भाजपा क्षेत्रीय पार्टियों को देश से खत्म करने में लगी हुई है. यहां भी अजीत जोगी के सपनों की पार्टी को खत्म करने की साजिश रची गई थी. उन्होंने कहा, धर्मजीत ने भाजपा की पूर्व प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी के साथ मिलकर पार्टी को खत्म करने का पूरा खांका खींच लिया था, जो पूरा नहीं हो पाया. हमारी पार्टी कभी भी न तो कांग्रेस और न ही भाजपा में शामिल होगी.

धर्मजीत के सभी आरोप बेबुनियाद: अमित जोगी
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा, धर्मजीत का मैं बहुत सम्मान करता हूं. उनका आरोप हैं कि उनकी पत्नी के साथ गंदे शब्दों का इस्तेमाल कर बात की हूं. उनकी पत्नी मेरी माता के सामान है. धर्मजीत के सभी आरोप बेबुनियाद है. अब इतने दिन बाद आरोप लगा रहे हैं कि उनकी पत्नी से बदतमीजी से बात की है. इतने दिन क्या कर रहे थे. इसिलए जो भी आरोप लगाए हैं, सब बेबुनियाद है.

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!