×

Raipur गरियाबंद में पिकअप से टकराने के बाद हुआ हादसा
 

 

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में गुरुवार सुबह सड़क हादसे में दो दोस्त जिंदा जल गए. बाइक सवार दो युवकों के साथ एक युवती भी गंभीर रूप से घायल हो गई। तीनों एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे। बाइक को गलत साइड से मोड़ते समय सामने से तेज रफ्तार से आ रही एक पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर के कुछ ही देर बाद बाइक में आग लग गई। जिससे दोनों युवक बुरी तरह झुलस गए। हादसे के बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन दोनों की मौत हो गई। हादसा पांडुका थाने के पास हुआ। पिकअप का चालक भी घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिपरखेड़ी के मदनपुर निवासी करनपुर ध्रुव (22) रामपुर निवासी अपने दोस्त सोहदरा ठाकुर (19) के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए पांडुका गया था. दोनों रात रुके। अगले दिन गुरुवार की सुबह उसका तीसरा दोस्त राजिन निवासी देवनारायण यादव (23) बाइक से दोनों को लेने और काली मिर्च छिड़कने आ रहा था. जैसे ही वे पांडुका मोड़ के पास पहुंचे, वे एक आ रही पिकअप से टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक में आग लग गई।

टक्कर के बाद युवती कूद कर गिर गई, जबकि दोनों युवक बाइक पर फंस गए. थाने के पास दुर्घटना को देख पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और पिकअप चालक समेत तीन बाइक सवारों को जिला अस्पताल भिजवाया. वहां डॉक्टरों ने करण ध्रुव और देव नारायण यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोहद्रा ठाकुर की हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टर हरीश चौहान ने दोनों युवकों की जलने से मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि बच्ची की हालत ठीक नहीं है। उसे 108 एंबुलेंस से रायपुर रेफर कर दिया गया है। पिकअप चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है 

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!