×

Pulwama सीएस ने सर्किट हाउस में ऑनलाइन बुकिंग का उद्घाटन किया

 

जम्मू कश्मीर न्यूज़ डेस्क, मुख्य सचिव डॉ अरुण कुमार मेहता ने शुक्रवार को हॉस्पिटैलिटी एंड प्रोटोकॉल (एचएंडपी) विभाग के ऑनलाइन रूम बुकिंग पोर्टल का ई-उद्घाटन किया। उन्होंने सर्किट हाउस जम्मू में एक अतिरिक्त आवास ब्लॉक का ई-उद्घाटन भी किया। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव वित्त विवेक भारद्वाज भी उपस्थित थे।

ऑनलाइन पोर्टल जम्मू और कश्मीर के भीतर और बाहर एच एंड पी विभाग के सर्किट हाउस की आरक्षण प्रणाली प्रदान करता है। ऑनलाइन कमरा आरक्षण प्रणाली के ई-उद्घाटन के साथ, सरकारी कर्मचारी और अन्य लोग जम्मू-कश्मीर के भीतर और बाहर अपने मोबाइल फोन पर क्लिक करके सर्किट हाउस की बुकिंग के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पोर्टल अधिकारियों / अधिकारियों और नागरिकों द्वारा बुकिंग अनुरोध को ऑनलाइन जमा करने की अनुमति देता है। बुकिंग अनुरोध जमा करने के साथ, ग्राहक के मोबाइल फोन पर एक ओटीपी उत्पन्न होता है और ओटीपी दर्ज करने के बाद बुकिंग की पुष्टि हो जाती है। बुकिंग विवरण ग्राहक के मोबाइल फोन पर भेजे जाते हैं।

मुख्य सचिव ने आतिथ्य एवं प्रोटोकॉल विभाग के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि डिजिटल जम्मू-कश्मीर की यात्रा में यह एक और उपलब्धि है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नई व्यवस्था से आवंटन प्रणाली में और पारदर्शिता आएगी। 

पुलवामा न्यूज़ डेस्क!!!