×

Pratapgarh जेई और एसडीओ समेत तीन पर एफआईआर

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   मानधाता के तरौल में  शाम फ्यूज जोड़ते समय करंट की चपेट में आने से संविदा लाइनमैन की मौत में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया गया है. मृतक के भाई ने मुख्य लाइनमैन, जेई और एसडीओ को आरोपित बनाया है.

देल्हूपुर के बलिकरनगंज उपकेंद्र का संविदा लाइनमैन रानीगंज शेखूपुर का मिथलेश  शाम मानधाता के तरौल गांव में पोल पर चढ़कर फ्यूज जोड़ रहा था. अचानक करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. साथ मौजूद मुख्य लाइनमैन देवीप्रसाद भाग निकला. शाम को परिजन उपकेंद्र पहुंचे तो देवीप्रसाद, जेई और एसडीओ पर साजिश से हत्या का आरोप लगाने लगे. मृतक के भाई अजय ने देवीप्रसाद, जेई और एसडीओ पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया. आरोप लगाया कि देवी प्रसाद ने शटडाउन लेकर मिथलेश को पोल पर चढ़ाया था. जेई व एसडीओ की साजिश से विद्युत आपूर्ति चालू कर दी. इससे उसकी मौत हो गई. एसओ श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि भाई की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है. साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

पांच लाख के आश्वासन पर शव ले गए घर

संविदा लाइनमैन मिथलेश की करंट से मौत के मामले में परिजनों के साथ कई कर्मचारियों में रोष दिखा. हालांकि विभाग के अधिकारियों ने परिजनों को 10 हजार रुपये नकद के साथ जल्द ही पांच लाख रुपये दिलाने का आश्वासन दिया. फिर भी चर्चा रही कि पोस्टमार्टम हाउस से उसका शव उपकेंद्र पर लाया जा सकता है. हालांकि पोस्टमार्टम हाउस से परिजन शव लेकर अपने घर रानीगंज चले गए.

 

 

प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क