×

Patna  एटीएम से चोरी की कोशिश में दो धराये

 
 

बिहार न्यूज़ डेस्क  पुलिस ने राजीव नगर थाना क्षेत्र के मौर्य पथ स्थित प्रसाद मार्केट में लगी स्टेट बैंक आफ इंडिया (एसबीआई) की एटीएम से रुपये चुराने की कोशिश करते दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
आरोपित एटीएम तोड़कर रुपये चुराने की फिराक में थे. तभी मुंबई स्थित बैंक की सिक्योरिटी एजेंसी का अलार्म बजने पर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपितों को धर दबोचा. उनकी पहचान गोपालगंज जिले के टाउन थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद कलीम उर्फ अमन और झाझरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अफसारूल हक उर्फ राज के रूप में हुई है. अपराधियों के पास से एटीएम तोड़ने के औजार भी मिले हैं. आरोपित गोपालगंज से ट्रेन से पटना आकर वारदात करते थे.
मौर्य पथ मार्केट स्थित एसबीआई के एटीएम बूथ में  तड़के 340 बजे आरोपित घुसे थे. वे औजार से एटीएम को खोलने की कोशिश कर रहे थे. जैसे ही बदमाशों ने मशीन की कैबिनेट को खोला मुंबई स्थित बैंक की सिक्योरिटी एजेंसी का अलार्म बज गया. एटीएम में  को ही 21 लाख रुपये डाले गए थे. वारदात से कुछ देर पहले ही बदमाशों ने पाटलिपुत्र स्टेशन के समीप से एक व्यक्ति की जेब से मोबाइल चुराया था.


पुलिस अधिकारी के रिश्तेदार का मोबाइल झपटा
अपराधियों ने एक पुलिस अधिकारी के रिश्तेदार से मोबाइल झपट लिया और फरार हो गये. घटना कोतवाली थाना इलाके के बुद्धमार्ग स्थित इस्कॉन मंदिर के समीप बीते  की देर रात हुई. इस बाबत बोरिंग रोड के रहने वाले रवि प्रकाश ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर अपराधियों का सुराग लगाने में जुटी हुई है.


पटना  न्यूज़ डेस्क