×

Patna  शेखपुरा : आभूषण दुकानदार से लूट

 

बिहार न्यूज़ डेस्क बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े आभूषण दुकानदार से गन प्वाइंट पर 10 ग्राम सोना और 10 ग्राम चांदी के आभूषण लूट लिये.  की सुबह में बदमाशो ने चेवाड़ा-अरियरी रोड में केमरा गांव के पास घटना को अंजाम दिया. लूट का शिकार बेलखुंडी गांव निवासी भोला साव फरपर बाजार में सोना-चांदी की दुकान चलाते हैं. लूट के दौरान बदमाशों की पिस्तौल की मैगजीन घटनास्थल पर ही छूट गयी. मैगजीन को लेने वापस आये तीन बदमाशों से एक को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया. उसकी जमकर पिटाई कर दी और अरियरी थाने की पुलिस के हवाले कर दिया.

थानाध्यक्ष सुनील कुमार राजवंशी ने बताया कि पकड़े गये बदमाश की पहचान जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के असरडीह गांव निवासी मिथलेश यादव के रूप में की गयी है. गम्भीर रूप से घायल रहने के कारण बदमाश को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, आरोपी ने लूट की घटना में शामिल होने से इनकार कर रहा है. उसका कहना है कि वह चेवाड़ा काम से आया था और लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने के बाद पुलिस को सौप दिया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

घर में लगी आग, हजारों की संपत्ति जलकर राख

जिले के बाउघाट थाना क्षेत्र के आलापुर गांव में खाना बनाने के दौरान मकेश्वर पासवान के घर में आग लग गयी.

घर में रखे अनाज, कपड़ा सहित सभी सामान जलकर राख हो गये. घर में आग लग जजाने से दिव्यांग मकेश्वर को परिवार सहित खुले आसमान के नीचे रहने पर मजबूर होना पड़ रहा है. बताया जाता है कि  की सुबह में लकड़ी जलाकर खाना बनाया जा रहा है. झोपड़ी में आग पकड़ ली.

 

 

पटना  न्यूज़ डेस्क