×

Patna  हाईकोर्ट में वकील ने लगाई पहली मंजिल से छलांग

 
 

बिहार न्यूज़ डेस्क  पटना हाईकोर्ट में  एक अजीबोगरीब घटना हुई. पत्नी से झगड़े के बाद में अधिवक्ता पति ने हाईकोर्ट की पहली मंजिल से छलांग लगा दी. हालांकि पहली मंजिल के नीचे शेड होने के चलते वह नीचे नहीं गिरे.
वहीं वकील के छलांग लगाने के बाद परिसर में हो हल्ला मच गया. इस घटना में छलांग लगानेवाले अधिवक्ता को मामूली चोट आई है. मिली जानकारी के अनुसार अधिवक्ता के विरुद्ध दर्ज मुकदमा पर हाईकोर्ट की एकलपीठ के समक्ष सुनवाई हुई, जिसके बाद यह घटना घटी. कोर्ट परिसर में मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया.
वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

नशे में महिला सिपाही से की बदसलूकी, गिरफ्तार
दीघा थाना क्षेत्र में रामजीचक इलाके में शराब के नशे में धुत एक युवक द्वारा महिला सिपाही के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी विधि- व्यवस्था कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है.
रामजीचक इलाके में  की शाम पुलिस की टीम तैनात थी. महिला पुलिसकर्मी ने जब शराब के नशे में युवक को रोका तो वह उलझ गया और बदसलूकी करने लगा. जिसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को दबोचा लिया और उसे दीघा थाना ले आए. आरोपित कुंदन कुमार दीघा का है. उसके खिलाफ बदसलूकी और शराब पीकर हंगामा करने का केस दर्ज किया गया है. कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

पटना  न्यूज़ डेस्क