×

Patna  सियारी नदी किनारे झाड़ी में मिली खून से सनी दबिया

 

बिहार न्यूज़ डेस्क गायघाट के कमरथू में निरंजन राय की हत्या में इस्तेमाल दबिया को पुलिस ने सियारी नदी किनारे झाड़ी से बरामद की है. निरंजन की हत्या में उसकी प्रेमिका के भाई की गिरफ्तारी के बाद दबिया मिली है. प्रेमिका का खून से सना दोपट्टा भी घटनास्थल के पास मिला है. पुलिस ने गिरफ्तार प्रेमिका के पिता और उसके भाई को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

एएसपी पूर्वी सहरेयार अख्तर ने बताया कि निरंजन की प्रेमिका ने अपनी शादी की एक दिन पहले हत्या की साजिश रची. उसने मटकोर वाली रात अपने भाई के मोबाइल से बार-बार निरंजन को कॉल किया. कॉल कर उसने निरंजन को कमरथू में मिलने के लिए बुलाया. निरंजन जब प्रेमिका से मिला उसी समय घात लगाए प्रेमिका के पिता और भाई ने पीछे से निरंजन के गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दोपट्टा व दबिया पर लगे खून की होगी जांच

घटना में जब्त खून सना दोपट्टा और दबिया की जांच एफएसएल से कराएगी. पुलिस कोर्ट में प्रस्तुत कर एफएसएल जांच की अनुमति लेगी. एएसपी पूर्वी ने इसका निर्देश गायघाट थाने की पुलिस को दिया है.

महिलाएं गा रही थीं मंगल गीत, नहीं हो पाई शादी

घटना के बाद अगले दिन युवती की शादी के लिए घर पर रिश्तेदार जुटे थे. महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं. तभी पुलिस ने छापेमारी कर प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार किया. उसके बाद शादी रुक गई.  प्रेमिका का भाई पकड़ा गया. हालांकि अब तक प्रेमिका का सुराग पुलिस को नहीं मिला है.

 

 

पटना  न्यूज़ डेस्क