×

Patna  महिला डॉक्टर की कार से गायब किया बैग

 

बिहार न्यूज़ डेस्क कोतवाली थाना क्षेत्र के पटना जंक्शन गोलंबर के पास बदमाशों ने मात्र दो मिनट में महिला डॉक्टर की कार से उनका बैग गायब कर दिया.

बैग में 16 सौ रुपये, मोबाइल फोन और दस्तावेज इत्यादि थे. पीड़िता डॉ. वीणा राय की शिकायत पर इस संबंध में कोतवाली थाने में केस दर्ज किया गया है. मूल रूप से दरभंगा की रहने वाली डॉ. वीणा राय पटना में बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में रहती हैं. बीते चार  को वह कार से मछुआ टोली से खरीदारी करने मौर्यालोक गई थीं. खरीदारी के बाद वह पटना जंक्शन गोलंबर होते हुए वापस जा रही थी. इसी बीच शाम करीब 6.40 बजे डॉ. वीणा फ्रेजर रोड मोड़ पर किसी काम से कार से उतरीं. वापस आईं तो पाया कि कार में रखा उनका बैग गायब है. पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

दुस्साहस जू के पास बदमाशों ने युवक का फोन झपटा

सचिवालय थाना क्षेत्र स्थित संजय गांधी जैविक उद्यान के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक का फोन झपट लिया. मीठापुर निवासी रात में सैर करने के लिए निकले थे. पीड़ित की शिकायत पर सचिवालय पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस झपटमारों की पहचान के लिए घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है. ज्योति गुप्ता मीठापुर इलाके में रहते हैं. वह बीते चार की रात राजभवन से चितकोहरा की ओर टहलने के लिए निकले थे. रात करीब 9.30 बजे वह संजय गांधी जैविक उद्यान गेट संख्या दो के समीप पहुंचे थे. पीड़ित फोन से बात भी कर रहे थे. तभी पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उनका मोबाइल झपट लिया.

 

 

पटना  न्यूज़ डेस्क