×

Patna  नीतीश संग सोनिया से मिलेंगे, अकेली रह जाएगी भाजपा लालू
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने दावा किया है कि वर्ष 2024 में भाजपा देश में अकेली रह जाएगी. बिहार ने जो शुरुआत की है, उसका असर कल देशभर में दिखेगा. भाजपा दुबारा दिल्ली नहीं पहुंच पाएगी. बिहार ने उसका रास्ता रोकने के अभियान की शुरुआत कर दी है. भाजपा का चेहरा देश के सामने बेनकाब हो चुका है. जनता हकीकत समझ रही है. लोग जान चुके हैं कि भाजपा तनाव पैदा करके राजनीतिक रोटी सेंक रही है. बिहार में सत्ता जाने से भाजपा बेचैन है. इसी बेचैनी में वह गंदी राजनीति पर उतर आई है. भाजपा के पाखंड और साम्प्रदायिक सोच से बचना होगा. आज मस्जिदों पर भगवा झंडा फहराकर साम्प्रदायिकीकरण करने का प्रयास चल रहा है. उन्होंने अपील की कि ऐसे तत्वों को बेनकाब करें, जो देश को कमजोर करना चाहते हैं. लालू प्रसाद  पार्टी की नवगठित राज्य परिषद की बैठक को संबोधित कर रहे थे.
भाजपा के खिलाफ मजबूत विकल्प खड़ा करेंगे लालू प्रसाद ने कहा कि सोनिया गांधी विदेश से लौट आई हैं. मैं और नीतीश कुमार उनसे मिलेंगे. उनसे विपक्षी एकता को लेकर चर्चा होगी. हम मिलकर देश में भाजपा के खिलाफ मजबूत विकल्प खड़ा करेंगे.
भाजपा नफरत के सहारे माहौल बिगाड़ना चाहती है राजद सुप्रीमो ने कहा कि 15 लाख खाते में और हर साल दो करोड़ नौकरी देने की बात करने वाली भाजपा सिर्फ नफरत के सहारे माहौल बिगाड़ना चाहती है. इसके लिए मुद्दों के साथ भाजपा की राजनीति को रोकना होगा. नीतीश जी अच्छा काम कर रहे हैं और वो हमेशा हमसे राय लेते रहते हैं. उनके द्वारा देश स्तर पर जो जोड़ने का अभियान चल रहा है, वह बहुत ही बेहतर कदम है और यह सभी को जोड़ेगा.


पटना  न्यूज़ डेस्क