×

Patna  जक्कनपुर में पत्नी व बेटी को जिंदा जलाया,कमरे में सो रही पत्नी व बड़ी बेटी पर पेट्रोल छिड़कर लगाई आग,छोटी बची,आरोपित फरार
 

 

बिहार न्यूज़ डेस्क राजधानी में गुरुवार सुबह साढ़े तीन बजे गहरी नींद में सो रहे एक शाकी ने अपनी पत्नी रूनी देवी (40) और बेटी सोनम कुमारी (22) को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया. घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर बेला स्थित दो पुलवा गली में सीमा देवी के घर की है.

मूल रूप से धनरुआ थाना क्षेत्र के पभेडी गांव के रहने वाले रामनाथ प्रसाद पिछले चार साल से अपने परिवार के साथ किराए पर रह रहे थे. शक और पारिवारिक कलह के चलते घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. बिस्तर पर सो रही पत्नी और बेटी को जलाकर आरोपी रामनाथ फरार हो गया. घटना के वक्त रामनाथ की छोटी बेटी पूनम (20) चारपाई के नीचे जमीन पर सो रही थी. इस वजह से वह आग की चपेट में नहीं आई. हालांकि, मां और बहन को बचाने के प्रयास में पूनम को मामूली चोटें आईं. इधर, पिता को मां और बहन को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाते देख पूनम शोर मचाने लगी. यह सुनकर आसपास के लोग एक हो गए. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह मां-बेटी को पीएमसीएच लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

पटना  न्यूज़ डेस्क