×

Noida नोएडा प्राधिकरण की ओर से पहली बार नाट्य समारोह

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  पहली बार नोएडा प्राधिकरण की ओर से शहर में नाट्य समारोह आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम की शुरुआत शुक्रवार से होगी। तीन दिन तक अलग-अलग नाटक आयोजित किए जाएंगे। कार्यक्रम में प्रवेश प्रवेश आमंत्रण के आधार पर होगा।


नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने बताया कि 26, 27 व 28 नवंबर को सेक्टर-6 इंदिरा गांधी कला केंद्र में नाट्य समारोह आयोजित किया जाएगा। प्रत्येक दिन नाट्य शाम छह बजे शुरू हुआ करेगा। उन्होंने बताया कि 26 नवंबर को हास्य नाटक ‘प्राइवेट अफेयर’ का आयोजन होगा। इस नाटक के लेखक व निर्देशक डा एम सईद आलम हैं। अगले दिन शनिवार को हास्य नाटक ‘गालिब इन न्यू देहली’ का आयोजन होगा। इसके लेखक भी डॉ एम सईद आलम हैं। सीईओ ने बताया कि अंतिम दिन रविवार को ‘डाकघर‘ का आयोजन किया जाएगा।
यह गाजियाबाद के प्रथम पथ थियेटर की ओर से प्रस्तुत किया जाएगा। उसी दिन सात बजे से ‘गांधी जी विद स्पेलिंग मिस्टेक’ का आयोजन होगा। कार्यक्रम में प्रवेश आमंत्रण के आधार पर होगा। आमंत्रित लोगों के पश्चात अधिकतम 50 दर्शकों का प्रवेश पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा। कार्यक्रम में पौने छह बजे तक आना होगा।
नोएडा न्यूज़ डेस्क